Monday, 8 June 2020

VIDEO: कैलाश का कांग्रेस पर हमला, कहा- कमलनाथ सरकार ने फावड़े से नहीं JCB से खींचे पैसे।


देवास: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी जहां एक तरफ कोरोना का संकट बरकरार है तो, वहीं दूसरी ओर भाजपा नें मध्यप्रदेश में होनें वाले आगामी उपचुनावों के मद्देनजर अपनीं तैयारियां तेज कर दी है। अब इसी कड़ी में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, देवास के हाटपिपल्या विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की 24 की 24 सीटों पर बीजेपी जीतेगी। कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिलेगी। कांग्रेस झूठ के धरातल पर खड़ी हुई पार्टी है। कमलनाथ सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कभी सफल नहीं हो सकती।

कांग्रेस ने पिछले चुनाव में किया कोई वादा पूरा नहीं किया। राज्य में भ्रष्टाचार इस हद था की लोग कहते थे कि फावड़े से नहीं जेसीबी से पैसे खींचते थे। बिना पैसे लिए किसी का ट्रांसफर नहीं होता था। ट्रांसफर उद्योग और अवैध धंधे शुरू हो गए थे।उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में अपनी जीत तय बताते हुए कहा कि 24 की 24 सीट बीजेपी जीतेगी। एक भी कांग्रेस को नहीं मिलेगी।

देखिये वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...