Wednesday, 17 June 2020

MP मे वायरल वीडियो पर सियासत: अब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह नें सीएम शिवराज के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत।


भोपाल: आजकल मध्यप्रदेश की सियासत में वायरल आडियो एवं वीडियो को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के फर्जी वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा ने FIR दर्ज करवाई थी। अब दिग्विजय सिंह भी शिवराज के खिलाफ भोपाल के क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करायी।

पूर्व सीएम दिग्विजय ने राहुल गांधी के एडिटेड वीडियो को शेयर करने को आधार बनाकर शिवराज सिंह के खिलाफ शिकायत की। दिग्विजय का कहना था कि अगर मेरे खिलाफ एफआईआर हुई है, तो शिवराज के खिलाफ भी मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो न्यायालय का विकल्प खुला है। उन्होंने कहा जब तक मेरी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा नेताओं ने वीडियो में छेड़छाड़ करके उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा और जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे। गौरतलब है की, प्रदेश में शराब बिक्री मामले में मुख्यमंत्री शिवराज के एक एडिटेड वीडियो को लेकर भाजपा ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...