Thursday, 4 June 2020

MP में तबादलों का दौर जारी: सीधी एडिशनल एसपी रहे सूर्यकांत शर्मा का, अब रीवा से देवास किया गया स्थानांतरण।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। लेकिन कोरोना के संकट के दरमियान भी मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी हैं। मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार, जो पिछली कांग्रेस सरकार पर तबादला उद्योग चलानें का आरोप लगाती थी अब खुद तबादले पे तबादले कर रही है।



शिवराज सरकार में हर विभाग में तबादलों का दौर जारी है, लेकिन ज़्यादातर तबादले पुलिस महकमें में देखे जा रहे हैं। अब सरकार ने पुलिस विभाग में एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया हैं। राज्य शासन ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के 2 अधिकारियों के तबादले किये हैं। जिसका गृह विभाग ने बुधवार को आदेश जारी किया हैं। 



सीधी में एडिशनल एसपी रहे वर्तमान सहायक पुलिस महानिरीक्षक, कार्यालय पुलिस महानिरीक्षक रीवा- सूर्यकांत शर्मा का स्थानांतरण रीवा से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) देवास कर दिया गया है। साथ ही अब देवास (ग्रामींण) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. नीरज चौरसिया, रीवा में सूर्यकांत शर्मा का स्थान लेंगें।


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: ‘‘एक मास्क-अनेक जिंदगी’’ अभियान, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को मास्क के उपयोग के लिए किया प्रेरित।

सीधी: नागरिकों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु पूरे प्रदेश में ‘‘एक मास्क-अनेक जिंदगी’’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के माध्यम से ...