Tuesday, 16 June 2020

MP उपचुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, बदनावर के 300 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता।


भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी 24 सीटों के उपचुनावों को लेकर अब राजनीति और भी तेज हो गयी है। अब भाजपा नें एक बार फिर विपक्षी पार्टी कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। चुनाव से पहले बदनावर के 300 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथ का साथ छोड़ बीजेपी का कमल थाम लिया है।



भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस के बागियों को पार्टी की शपथ दिलाई। पूर्व विधायक राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव के समर्थन में बदनावर के 300 कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया। इनके साथ धार लोकसभा क्षेत्र  से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे दिनेश गिरवाल ने भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।



सदस्यता ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दफ्तर में चुनाव प्रबंध समिति कार्यालय का भी शुभारंभ किया, जिसे उप चुनाव के लिए बनाया गया है। गौरतलब है कि, सुमावली, मुरैना, दिमनी, अम्बाह, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, भांडेर, करेरा, पोहरी, बामोरी, अशोकनगर, मुंगावली, सुरखी, सांची, अनूपपुर, सांवेर, हाटपिपल्या, सुवासरा, बदनावर समेत जौरा और आगर मालवा विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

खाली कुर्सियां देख भाजपा नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, जताई नाराजगी।

MP उपचुनाव:  मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता पूरे जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्ट...