Sunday, 14 June 2020

शिवराज सिंह के वायरल वीडियो को लेकर, भाजपा दिग्विजय के खिलाफ दर्ज कराएगी FIR।



भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी राज्यसभा एवं विधानसभा उपचुनावों को लेकर राजनीति अपनें चरम पर है। दोनों ही मुख्य पार्टियां भाजपा एवं कांग्रेस एक दूसरे को घेरनें का एक भी मौका नही छोड़ रहीं है। इसी बीच आज दिनभर सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे कांग्रेस के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं नें शेयर किया था। जिसको लेकर मध्यप्रदेश भाजपा मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज कराएगी।



क्या है मामला।
दरअसल, रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान को यह कहते हुए बताया गया था कि-  "प्रदेश में आबकारी विभाग कर क्या रहा है। चारों तरफ शराब ही शराब कर दो। लोग पीते रहे और झूमते रहे"। अब भाजपा का मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने इस वीडियो को एडिट करके वायरल कराया जिसके कारण बीजेपी की छवि धूमिल हुई है। इस पूरे मामले में बीजेपी के नेता इकट्ठे होकर दिग्विजय सिंह पर लोगों को भ्रमित करने और एडिट वीडियो वायरल करने के आरोप में एफ आई आर दर्ज कराने बात कर रहें हैं।



जनसम्पर्क विभाग ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भोपाल DIG इरशाद वली ने बताया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो को एडिट कर छवि खराब करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में साइबर एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच की जा रही है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

MP उपचुनाव: कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा छिना, जानिए आगे क्या होगा।

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होनें वाले उपचुनावों को लेकर  चुनाव आयोग नें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ी कार्यवाही की ह...