Monday, 29 June 2020

रीवा: भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह की रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव, रीवा किले के मुख्य द्वार को किया गया बंद।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संकट बरकरार है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र के रीवा जिले की करें तो, यहांं कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह कोरोना पॉजिटिव निकलें हैं।



गौरतलब है की भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह, अभी हाल में ही संपन्न हुये राज्यसभा चुनाव में मतदान में हिस्सा लिया था। दिव्यराज सिंह वोटिंग के दौरान भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के पास ही बैठे थे। ओमप्रकाश सकलेचा पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं।



भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह की कोरोना जांच रीवा अस्पताल में ही हुई थी। जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि की है। भोपाल से आनें के बाद बीजेपी विधायक का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था।




जिसके बाद उनका सैंपल लिया गया और अब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद रीवा किले के मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया है। तहसीलदार यहां पहुंचे थे और उसके बाद वापस लौट आए। रीवा नगर निगम का अमला यहां मौजूद है। किले के अंदर स्वास्थ्य विभाग की टीम परिवार के बाकी सदस्यों का हाल जान रही है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...