Tuesday, 23 June 2020

उपचुनाव में उम्मीदवारी को लेकर अजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत मेरी पहली प्राथमिकता।


रीवा: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें आगामी विधानसभा उपचुनावों में खुद की उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होनें पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुये कहा की, मेरी प्राथमिकता उपचुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाना है, ना की चुनाव लड़ना।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष नें कहा की मेरा पूरा ध्यान इस समय ग्वालियर चम्बल की 16 विधानसभा सीटों पर है, मै वहां प्रचार मे रहूंगा। उन्होनें साफ शब्दों में कहा की मै उपचुनाव नही लडूंगा। उन्होनें मीडिया में उनके चुनाव लड़नें को लेकर चल रही खबरों को निराधार बताते हुये कहा की, मीडिया मेरे 5 से 6 सीटों मे से किसी एक सीट से चुनाव लड़नें की बात कर रही, लेकिन मै कही से भी चुनाव नही लड़ रहा हूं।



बता दें की, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह इस समय अपनें गृह क्षेत्र विंध्य के दौरे पर हैं। बीते कल यानी सोमवार को वो सतना प्रवास पर थे और वरिष्ठ जनों के साथ साथ कार्यकर्ताओं से सतना सर्किट हाउस में मुलाकात की थी। आज पूर्व नेता प्रतिपक्ष रीवा के दौरे पर थे और पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना के रीवा स्थित आवास पर प्रेस से रुबरु हुये। श्री सिंह नें साफ शब्दों में कहा की उनका फोकस आगामी विधानसभा उपचुनावों में 24 के 24 सीट पर जीत दिलाना है, ना की खुद चुनाव लड़ना।



गौरतलब है की, पिछले कुछ दिनों से मीडिया में यह खबर प्रमुखता से चल रही थी की, कांग्रेस आगामी उपचुनाओं में अपनें कद्दावरों को चुनाव मैदान में उतारेगी। जिसमें पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, मीनाक्षी नटराजन एवं सुरेश पचौरी का नाम शामिल था। अजय सिंह के सुर्खी, बद्नावर एवं मेहगांव से चुनाव लड़नें की चर्चा थी। फिलहाल आज के अजय सिंह के बयान नें इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।



देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विस्फोटक हुआ कोरोना: एक साथ मिले 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज।

जिले में मिले 28 नए कोरोना संक्रमित। कुल संक्रमित 164 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 75 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्यप...