Saturday, 20 June 2020

VIDEO: दिग्विजय सिंह पर साध्वी प्रज्ञा का तंज, कहा- संन्यास की उम्र में लोग क्या क्या करते हैं।


  • लोगों को मास्क लगानें की सलाह देनें वाली साध्वी नें खुद नही पहना मास्क।

भोपाल: राज्यसभा चुनाव संपन्न होनें के बाद भी भाजपा एवं कांग्रेस का आपस में आरोप प्रत्यारोप जारी है। अब भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नें, कांग्रेस के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के राज्यसभा सांसद चुनें जानें पर तंज कसा है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- "राजनीति में ऐसे व्यक्ति को संन्यास ले लेना चाहिए लेकिन ऐसे लोग सन्यास भी नहीं लेते इस उम्र में जाने क्या-क्या करते हैं।" साध्वी यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे बोलते हुये कहा कि दिग्विजय सिंह का कोई स्वाभिमान नहीं है। भोपाल में जनता ने हराया। फिर भी सांसद बन गए।



प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भोपाल में जनता ने उनको मुंहतोड़ जबाव दिया है। फिर भी राज्यसभा चुनाव में खड़े हो गए। इसे राजनीति नहीं कहते। जहां उनकी कोई इज्जत नहीं करता, कोई उनको पूछता नहीं है। तो व्यक्ति को सन्यास भी ले लेना चाहिए। लेकिन ऐसे लोग तो सन्यास भी नहीं लेते जाने वे इस उम्र में क्या क्या करते हैं। 



कोरोना के बचनें के लिये मास्क का उपयोग करनें की सलाह देनें वाली प्रज्ञा सिंह ठाकुर नें खुद नही पहना मास्क।
साथ ही भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नें कोरोना को लेकर कहा- कोरोना का काल चल रहा है, लोग स्वस्थ रहें, प्रसन्न रहें। साथ ही उन्होनें कहा की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा मास्क का प्रयोग करें। लेकिन यहां गौर करनें वाली बात यह रही की उन्होनें खुद मास्क नही लगाया था और मीडिया से बात कर रहीं थी। हला की उनका ड्राईवर एक जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय देते हुये कोरोना के नियमों का पालन करते हुआ दिखा, और  मास्क लगाकर रखा।



साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नें क्या कहा, देखिये वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...