Wednesday, 24 June 2020

सीधी: पूर्व सीएम स्व.अर्जुन सिंह की प्रतिमा का अनावरण अजय सिंह द्वारा संपन्न, भाजपा जनप्रतिनिधियों की अनुपस्थिती बनी चर्चा का विषय।


सीधी: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, पंजाब के पूर्व राज्यपाल एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अर्जुन सिंह की सीधी के अस्पताल चौक में स्थापित प्रतिमा का अनावरण आज दिनांक 24 जून को मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के हाँथों किया गया। स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल भी उपस्थित रहे।



स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में भाजपा के जनप्रतिनिधियों की अनुपस्थिती को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें दुख जताते हुये कहा की, यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नही था, लेकिन फिर भी भाजपा के जनप्रतिनिधि यहां उपस्थित नही हुये। अब इसके लिये मैं कुछ नही कर सकता। साथ ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा की, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल रात को ही रीवा पहुंचें हैं और अब सीधी पहुंच कर प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में उपस्थित हुये, लेकिन भाजपा के जनप्रतिनिधियों के उपस्थित ना होनें के पीछे क्या मजबूरी है ये तो आप लोग भी जानतें हैं। उन्होनें आगे कहा की यह सामूहिक कार्यक्रम था और नगरपालिका के सौजन्य से था, यहां भाजपा के जनप्रतिनिधियों का उपस्थित ना होना दुख का विषय है।



पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल नें कहा की, स्व.अर्जुन सिंह हम सब के हैं, वो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री रहते हुये अनेकों ऐसे काम कर गयें हैं जो जीवन भर याद किये जायेंगें। उन्होनें भाजपा के जनप्रतिनिधियों के स्व.अर्जुन सिंह की प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम मे उपस्थित ना होने पर कहा की, भाजपा यहां भी राजनीति कर रही है, जबकी यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नही था।




गौरतलब है की यह स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा सीधी नगर पालिका द्वारा स्थापित की गयी है, और प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम भी नगर पालिका द्वारा आयोजित किया गया था। नगर पालिका सीधी नें प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में सीधी से भाजपा सांसद रीति पाठक, सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला, चुरहट से भाजपा विधायक शर्देंदु तिवारी एवं धौहनी से भाजपा विधायक कुंवर सिंह टेकाम को भी आमंत्रण भेजा था, जिनका नाम भी प्रतिमा अनावरण की शिला पट्टिका में लिखा गया है, लेकिन इस सब की अनुपस्थिती चर्चा का विषय बनी हुई है।



No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...