Friday, 19 June 2020

राज्यसभा चुनाव: सपा विधायक राजेश शुक्ला नें भाजपा के पक्ष में किया मतदान, सपा ने पार्टी से निकाला।


भोपाल: मध्यप्रदेश में समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला बबलू को, राज्यसभा चुनाव में भाजपा को वोट करना भारी पड़ गया है। समाजवादी पार्टी नें उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें की, राजेश शुक्ला बबलू ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन किया था, इस बात की जानकारी खुद राजेश शुक्ला बबलू ने मीडिया में दी थी। शुक्ला ने बताया कि उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी सुमेर सिंह सोलंकी के पक्ष मे मतदान किया है। इसके लिए उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।



निष्कासन को लेकर राजेश शुक्ला बबलू नें कहा कि पार्टी के तरफ से किसी पक्ष में मतदान देने के लिए कोई निर्देश नहीं दिए गए थे, इसीलिए उन्होंने स्वविवेक से मतदान किया।



शुक्ला ने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए सरकार को हमारा समर्थन है। 15 महीने कांग्रेस की सरकार थी, तब भी पूरी निष्ठा के साथ हम कांग्रेस के साथ थे। अब जब बीजेपी की सरकार है तो हमें बीजेपी के साथ क्षेत्र का विकास करना है। विधायक शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गिराने में हम दोषी नहीं हैं। सरकार गिरने का कारण स्वयं कांग्रेसी हैं।



खबर तो ये भी है कि, समाजवादी राजेश शुक्ला बबलू बीजेपी दफ्तर पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्होंने कैलाश विजवर्गीय, वीडी शर्मा और सुहास भगत के साथ मुलाकात की। बीजेपी में शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा कि अभी ऐसी कोई संभावना नहीं है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...