Friday, 12 June 2020

सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी का ऑडियो वायरल: पूर्व समर्थक को बोलीं- तेरी आंखें फुड़वा दूंगी।


भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनावों को लेकर अब राजनीति तेज हो गयी है। दोनों ही मुख्य पार्टियों, भाजपा- कांग्रेस द्वारा एक दूसरे पर आरोप एवं प्रत्यारोप का दौर भी चालू है। अभी पिछले कुछ दिनों से शिवराज सिंह एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के वायरल ऑडियो का मामला शांत भी नही हुआ था की, अब सिंधिया समर्थक इमरती देवी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने पूर्व समर्थक को धमका रही है। जहां तक कि पूर्व समर्थक को आंखें फोड़ने की धमकी दे रही है। हला की, सीधी CHRONICLE इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता। 



इस ऑडियो में सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेत्री इमरती देवी अपने पूर्व समर्थक के साथ बातचीत में किसी बात को लेकर गुस्से में भड़क उठती है। बातों ही बातों में वे उन्हें धमकाने लगती हैं और कहती है कि तू मुझे जानता नहीं, दोनों आंखें फुड़वा दूंगी। मेरा जितना विरोध करना है कर लो। आपको बता दें कि इमरती देवी मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। वे सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाती है। इसी साल मार्च में जब सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी थी तो उनके साथ ही उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था।



देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...