Sunday, 7 June 2020

सागर: एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत, मृतकों की हुई पहचान।


सागर: देशभर में कोरोना का संकट बरकरार है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन कोरोना के संकट भरे इस दौर में सड़क हादसे भी रुकनें का नाम नही ले रहें है। इसी बीच मध्यप्रदेश के सागर जिले में रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहाँ टैंकर व कार की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अस्पताल पहुँचाया है।

रविवार की सुबह करीबन 10 बजे सागर-जबलपुर मार्ग पर एक टैंकर व कार की टक्कर हो गयी हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वाले तीनों युवक यूपी के प्रयागराज के हैं। तीनों युवक कार से अपने घर प्रयागराज जा रहे थे। तभी गढ़ाकोटा के पास तेल के एक टैंकर ने बाई ओर से उनके कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा भिजवाया। वही उनके परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है। मृतक तीनों युवकों की पहचान प्रयागराज जिले के मंझा तहसील के निवासी जितेंद्र शुक्ला, प्रमोद शुक्ला और सुशील तिवारी के रूप में हुई है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...