Tuesday, 16 June 2020

कटनी: कांग्रेस नेता मोहम्मद फिरोज अहमद के निधन पर, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया दुख।


कटनी/ भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही। इसी बीच मध्यप्रदेश के कटनी से कल सोमवार को एक दुखद खबर आयी थी। कोरोना संक्रमित कटनी के कांग्रेस नेता मोहम्मद फिरोज अहमद (56) की सोमवार को जबलपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मोहम्मद फिरोज अहमद के निधन पर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त किया है।

मोहम्मद फिरोज अहमद के निधन पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा-
शोक संवेदना ! प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्री फिरोज अहमद जी के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिजनों को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।।ओम शांति शांति शांति..
गौरतलब है की, कटनी के मिशन चौक निवासी फिरोज अहमद को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सांस लेने में तकलीफ होने पर कटनी से 11 जून को मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया था। 12 जून से वेंटीलेटर पर थे। संक्रमण बढऩे से मल्टीऑर्गन फेल्यर हुआ। कोविड-19 पॉजिटिव के प्रोटोकॉल के अनुसार जबलपुर में ही कांग्रेस नेता का अंतिम संस्कार किया गया।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव फिरोज अहमद का राजनीतिक सफर कटनी जिला महामंत्री से शुरू हुआ था। 1994 और 99 में दो बार पार्षद चुने गए। 2013 में मुड़वारा विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार थे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...