Tuesday, 9 June 2020

ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं उनकी मां की रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती।


भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाये गयें हैं। दिल्ली के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल ने ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे।



बता दें की, भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नहीं आए थे। उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के लिए भी समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान उनका स्वास्थ ठीक था। एक दिन पहले ही उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी कोरोना जांच की गई जो पॉजिटिव निकली।



ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबीयत खराब होने की बात पता चलने पर उनके समर्थकों में चिंता की लहर छा गई है। भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार ग्वालियर आने पर वे सिंधिया का जोर-शोर से स्वागत करने की तैयारी में थे। इसके साथ ही ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी तैयारी करनी थी।



गौरतलब है की, अभी कुछ दिनों भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता सम्बित पात्रा की भी तबियत खराब हुई थी, हला की अब वो ठीक हो गयें है। साथ ही कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई थी। सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश की शिकायत थी। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। आज सुबह कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए सीएम केजरीवाल का सैंपल भी लिया गया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...