Monday, 1 June 2020

सीधी नें फिर खोया एक होनहार युवा, प्रिंस फ़ोटो एवं आर्ट स्टूडियो के संचालक अमन वर्मा नें की आत्महत्या।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश भी जहां कोरोना के कहर से चिंतित है, एवं लॉकडाउन में हैं, वहीं दूसरी ओर हमारा युवा अपनें साथ ही कुछ ऐसा कर ले रहा की जिससे पूरा सामज दुखी एवं चिंतित है। ऐसी ही एक अप्रिय घटना आज मध्यप्रदेश के सीधी में घटी। जहां शहर के ही एक होनहार युवक नें गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सीधी शहर स्थित प्रिंस फ़ोटो एवं आर्ट स्टूडियो के संचालक अमन वर्मा नें फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमन वर्मा नें अपनें दुकान के अंदर ही गले में फंदा डालकर दुनिया को अलविदा कह दिये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस नें प्रिंस स्टूडियो पहुंचकर फांसी के फंदे में लटक रहे शव को नीचे उतारा एवं उसके बाद शव का पंचनामा किया गया। हला की शहर के इस होनहार युवक के आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है।

बता दें की, अमन वर्मा पुत्र राजू वर्मा निवासी उत्तर करौंदिया वर्मा कॉलोनी के रहनें वाले थे।अमन वर्मा सीधी जिले के लिये एक जाना पहचाना नाम था। उन्होनें बहुत ही कम समय में फ़ोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी में अपना नाम कमाया था। घटना के बाद पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई है। लोगों के मन में यही सवाल है की, युवक नें ऐसा क्यूं किया। सोशल मीडिया में युवक के दोस्त काफी भावुक पोस्ट कर दुख जता रहें हैं, साथ ही सबके मन में यही सवाल है की आखिर युवक नें इतना बड़ा कदम क्यूं उठाया।

गौरतलब है की पिछले महीनें भी शहर के कमल फिलिंग स्टेशन के पास रहने वाले ग्राम शुकवारी निवासी अंशुमान सिंह चौहान पुत्र राज बहोरन सिंह चौहान (आर.बी. धर्मकांटा के संचालक) नें संदिग्ध परिस्थितियों में खुद की गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। अब फिर एक युवक द्वारा आत्महत्या करनें से पूरा शहर चिंतित है की, आज के युवा आखिर ऐसा कदम क्यूं उठा रहें।

1 comment:

  1. बेरोजगारी सबसे बड़ा कारण

    ReplyDelete

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...