Friday, 5 June 2020

सिंगरौली: पत्रकार के सवाल पर भड़कीं सांसद रीति पाठक, कहा- आरोप लागनें से पहले सबूत लेकर आइये।


सिंगरौली: भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय बैढ़न मे मोदी 2.0 सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर, सीधी-सिंगरौली सांसद रीति पाठक द्वारा गुरुवार को, जिलाध्यक्ष श्री वीरेंद्र गोयल की उपस्थिति मे पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया गया। सांसद रीति पाठक द्वारा करीब 25 मिनट तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया गया।



उसके बाद जब एक पत्रकार  जिनका नाम अतुल दुबे बताया ज रहा है, नें जिला अस्पताल के भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दे पर सवाल पूंछा,  तो सांसद मैडम पत्रकार पर भड़क गयीं। वो इतना गुस्सा हो गयीं की पत्रकारो पर ही दोषारोपण करनें लगीं और कहनें लगीं की जन प्रतिनिधियों पर आरोप लगाना पत्रकारो का काम है अगर आपके पास सबूत हो तो बताये, क्योकि आप मेरे ऊपर आरोप लगाए है।



यहां आप को बता दें की पत्रकार द्वारा कोई आरोप नही लगाया गया था, बल्कि एक सवाल पूंछा था, जिसको लेकर सांसद महोदया भड़क गयी और पत्रकारों को ही आड़े हाँथों ले लिया। गौरतलब है की सीधी सांसद अपनें गुस्से की वजह से पहले भी चर्चा में रह चुकीं हैं, एक बार तो उनके संसदीय क्षेत्र के व्यक्ति द्वारा एससी एसटी ऐक्ट के ऊपर सवाल पूंछे जानें पर वो इतना भड़क गयी थी, की कहनें लगी की जाइये तलवार लेकर आइये और मेरा गला काट लीजिये जिसका वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल होनें के साथ ही न्यूज़ में भी सुर्खियों में छाया था।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...