Monday, 29 June 2020

सीधी: सरकार डाल रही आम जनता की जेब में डाका, उपचुनाव के बाद कांग्रेस सरकार की होगी वापसी: पंकज।


सीधी: आई टी एवं सोसल मीडिया सेल जिला अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा है की कोरोना वैश्विक महामारी से जहां गरीब मजदूर, किसान, व्यापारी, आम जनता बहुत परेशान हुई तो वहीं दूसरी तरफ वर्तमान सरकार ने गरीब मजदूर, किसानों, व्यापारी, आम जनता की जेब पर महगांई रूपी डाका डाल रही है। अगर बात करे डीजल-पेट्रोल की तो यूपीए सरकार 2014 के समय कच्चा तेल 107 रू. डालर प्रति बैरल था और डीजल का दाम 55 रू. एवं पेट्रोल का दाम 71 रू. हुआ करता था। अगर  बात करे आज की तो कच्चे तेल का दाम 42 रू. डालर प्रति बैरल है। जहां डीजल की बात करे तो डीजल पैट्रोल में दौड़ लगी कौन किसको हराएगा। डीजल के दाम जहा 80.45 रू. एवं पेट्रोल 89.60 रू. है ये जनता के ऊपर  दोहरी मार मार  सरकार द्वारा की जा रही है।

बिजली के बिल की बात करे तो पिछली कमलनाथ सरकार के समय बिजली का बिल 100 रू.आता था, वही बिल वर्तमान शिवराज सरकार में  2000, 1500 एवं 800 रू. तक आ रहा है। ये एक तरह की लूट ,डाका है जो आम जनता, किसान, गरीब मजदूर के ऊपर डाला जा रहा है।

अगर बात करे गाड़ी मालिकों की तो उनके ऊपर दोहरी मार है एक तरफ कोरोना जैसी महामारी के कारण तीन माह से गाड़ियों का पहिया रुक गया था अब लाक डाउन खुलने के खुलने के बाद इनके ऊपर दोहरी मार पड़ रही है। आईटी सेल अध्यक्ष पंकज सिंह ने बयान में आगे कहा है कि डीजल पैट्रोल की महगांई ने जैसे गाड़ी मालिकों की कमर ही तोड़ दी है। सभी गाड़ी मालिकों ने सरकार से कहा की कम से कम हमारा तीन माह से खड़ी गाड़ियों का परमिट टैक्स माफ करे। भाजपा सरकार पूरी तरह से फैल है और महंगाई के साथ-साथ कोरोना जैसी महामारी से भी निपटने में पूरी तरह से विफल है। आगामी उपचुनाव में जनता भाजपा सरकार को कड़ा सबक सिखाएगी और एक बार पुनः कांग्रेस सरकार की वापसी होगी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: शासकीय चिकित्सकों के प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक, आदेश जारी।

सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीधी द्वारा आदेश जारी कर जिलान्तर्गत क्षेत्र की समस्त शासकीय अस्पतालों में पदस्थ समस्त विशेषज्ञ/...