Saturday, 20 June 2020

कटनी: कोरोना का कहर बढ़ता हुआ, अब एक और कांग्रेस नेता की कोरोना के संक्रमण से मौत।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
कटनी: मध्यप्रदेश के कटनी में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। कटनी में अब एक और कांग्रेस नेता की कोरोना के संक्रमण से मौत हो गयी है। कोरोना संक्रमण की वजह से कटनी में यह दूसरी मौत है। 16 जून को कटनी जिले के विजयराघवगढ़ क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य एवं कांग्रेस नेता भुवनेश्वर दीक्षित "गुड्डू" की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिनकी आज शनिवार की सुबह मेडिकल कालेज जबलपुर में मृत्यु हो गई है।

कांग्रेस नेता के कोरोना सस्पेक्ट होने एवं साँस लेने में तकलीफ़ होने की वजह से ज़िला चिकित्सालय कटनी द्वारा जबलपुर रेफ़र कर दिया गया था। उन्हें गम्भीर अवस्था में मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनकी कोरोना पॉज़िटिव रिपोर्ट 17 जून को प्राप्त हुई थी। कोरोना संक्रमण के कारण गुड्डू दीक्षित की हालत दिनों दिन खराब होती गई। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था लेकिन हालत में सुधार नहीं आया। शनिवार को सुबह दस बजे उनका निधन हो गया।

गुड्डू दीक्षित कांग्रेस नेता फिरोज अहमद की कांट्रेक्ट हिस्ट्री में थे। गौरतलब है की, कटनी के कांग्रेस नेता 56 वर्षीय मोहम्मद फिरोज अहमद की बीते सोमवार को जबलपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...