Monday, 15 June 2020

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, वाइटल ऑर्गन्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया।


मुंबई: देशभर में कोरोना का कहर जारी है, साथ ही कोरोना के इस संकट भरे दौर में भारतीय फिल्म जगत के लिये यह साल बहुत बुरा साबित हो रहा है। ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस दुनिया से चले गये।

34 साल के सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। मुंबई के कूपर अस्पताल में उनकी बॉडी रविवार शाम 4 बजे लाई गई। देर रात उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, जिसमें मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है। हालांकि फाइनल रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार है।

डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के वाइटल ऑर्गन्स को फोरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा। सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी दो-तीन दिनों में आ जाएगी। सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। पटना से उनके पिता और बहनें मुंबई आ चुके है। वहीं, एक बहन पहले से ही मुंबई में है।

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काई पो चे', 'एम एस धोनी', 'केदारनाथ' और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...