Sunday, 14 June 2020

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, आत्महत्या पर जताया दुख।


भोपाल: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने हड़कंप मचा दिया है। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। अजय सिंह ट्वीट करते हुये कहा- " फ़िल्म जगत से शोक समाचार। टेलिविजन एवं फिल्म अभिनेता श्री सुशांत सिंह राजपूत के 34 वर्ष की अल्पायु में निधन का समाचार अत्यंत दुखद है।एम एस धोनी सहित अनेक फ़िल्मों में  शानदार अभिनय  निभा कर उन्होंने अपनी अलग छबि बनायी थी । परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।"


गौरतलब है की, मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था।पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रविवार सुबह 10 बजे सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में वापस चले गए थे। इसके बाद से सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे। हाउस स्टाफ और दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। फिर हाउस स्टाफ ने लोकल चाबी बनाने वाले को बुलाया। जिसकी मदद से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलने पर सुशांत का लटका हुआ पार्थिव शरीर देख नौकर ने पुलिस को फोन किया।

सुशांत बांद्रा में ड्यूप्लेक्स फ्लैट में रहते थे। जहां नीचे एक बड़ा हॉल था और ऊपरी मंजिल पर 3 बेडरूम थे। फ्लैट में सुशांत के साथ 4 और लोग रहते थे। जिसमें दो कुक, एक हाउस हेल्प और एक आर्ट डिजाइनर शामिल हैं। जो कि उनका दोस्त भी था।पुलिस के मुताबिक, सुशांत 6 महीने से तनाव में थे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

MP उपचुनाव: कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा छिना, जानिए आगे क्या होगा।

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होनें वाले उपचुनावों को लेकर  चुनाव आयोग नें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ी कार्यवाही की ह...