Tuesday, 23 June 2020

भोपाल: भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबियत बिगड़ी, भाजपा कार्यालय में अचानक हुईं बेहोश।


भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबियत अचानक बिगड़ गयी है। वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गई, हला की मौके पर ही कार्यकर्ताओं ने साध्वी प्रज्ञा को संभाल लिया। आज साध्वी प्रज्ञा भाजपा कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी के उद्घाटन में उपस्तिथि हुई थी।



सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबियत अचानक बिगड़नें से वह बेहोश होकर गिर गईं। इसके बाद उन्हें बाहर लाया गया और पानी पिलाया गया। वे भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थी। इस दौरान वहां सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी मौजूद थे। 



गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत खराब चल रही है। कुछ समय तक वे दिल्ली के अस्पताल में भी भर्ती रहीं थी। अभी हाल के ही दिनों में वह भोपाल लौटीं थी। हला की, अभी तक उनके ऑफिस द्वारा स्पष्ट नहीं किया गया है कि उन्हें क्या समस्या हुई है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...