Tuesday, 2 June 2020

रीवा: राजकुमारी मोहेना कुमारी नें खुद एवं परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाये जानें पर, आधी रात को लिखा एक भावुक संदेश।


रीवा: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है।इसी बीच खबर आयी थी की, रीवा राजकुमारी मोहेना सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं। रीवा राजकुमारी के अलावा उनके ससुराल पक्ष के पांच और भी लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसमें उनके पति सुयश रावत भी शामिल हैं।



अब रीवा राजकुमारी मोहेना सिंह नें खुद और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाये जानें पर, सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा है।  मोहेना सिंह ने आधी रात को इंस्टाग्राम में एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा- 
‘सो नहीं सकती… शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं, लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए। हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है। क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं। लेकिन मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं और लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं। ये हमें हिम्मत देता है, आप सभी का दिल से बेहद आभार। आप सभी का शुक्रिया’।


गौरतलब है की, उत्तराखंड के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज समेत परिवार के पांच और सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। महाराज के अलावा पॉजिटिव मिले चार अन्य सदस्यों में छोटा बेटा सुयश, बड़ी बहू आराध्य, छोटी बहू मोहेना कुमारी सिंह और पांच साल का पोता श्रेयांश शामिल है। सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत पहले ही कोरोना पॉजिटिव पायी जा चुकी हैं।

महाराज के गनर, चालक, माली सहित आवास पर काम करने वाले 17 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन सभी को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है, जहां महाराज की पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत का भी इलाज चल रहा है। वह शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ ही आवास में काम करने वाले कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे। कुल 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से कुल 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...