Tuesday, 16 June 2020

ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वस्थ होकर लौटे घर, सीएम शिवराज सिंह नें ट्वीट कर दी जानकारी।


भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अब स्वस्थ होकर घर लौट आयें हैं, हला की उनकी मां माधवी राजे सिंधिया का अभी भी रिकवर होना बांकी है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुये कहा- "देश और प्रदेश के लोकप्रिय नेता, हमारे अनुज श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी पूरी तरह स्वस्थ हो कर घर लौटे है, ये अत्यंत आनंद और प्रसन्नता का विषय है। उनकी माताजी, श्रीमंत राजमाता ग्वालियर के स्वास्थ्य में शीघ्र सुधार हो ऐसी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना"।


गौरतलब है की, ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाये गयें थे। जिन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे।

बता दें की, भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नहीं आए थे। उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के लिए भी समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान उनका स्वास्थ ठीक था। लेकिन उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी कोरोना जांच की गई जो पॉजिटिव निकली थी। हला की अब उनके स्वस्थ होनें की खबर आयी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

प्रवीण पाठक का हमला, कहा- एक राजघराने ने ग्वालियर को पूरे विश्व में शर्मसार कर दिया।

MP उपचुनाव : मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव में गद्दारी और खुद्दारी का मुद्दा जोरों पर है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार भा...