Thursday, 4 June 2020

रीवा: ट्रैक्टर खदान में पलटा, जिसे चला रहे नाबालिक बच्चे की घटना स्थल पर ही हुई मौत।


रीवा: हनुमना थाने के पपहरवा टोला गांव से एक बड़ा हादसा सामनें आया है। जहां एक ट्रैक्टर खदान में पलट गया और उसके चालक की (जो की नाबालिक बच्चा था) उसमें दबनें से मौत हो गयी। इस दौरान उसमें सवार दूसरा बच्चा बुरी तरह घायल हो गया जिसको उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पपहरवा टोला स्थित खदान में बुधवार को 16 वर्ष का नाबालिग बच्चा, जिसका नाम विवेक केवट पिता भोला प्रसाद है, वह खदान में पत्थर ढो रहा था। ट्रैक्टर में पत्थर लोड करके वह जा रहा था। खदान के समीप ही वह नियंत्रण खो बैठा। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर करीब बीस फिट गहरी खदान में गिर गया और ट्रैक्टर चला रहा नाबालिक बच्चा ट्रैक्टर के नीचे दब गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं उसमें सवार एक अन्य बच्चा सचिन केवट पिता संतोष 13 वर्ष घायल हो गया। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल बच्चे को तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गयी है।

पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को हटवाकर बच्चे के शव को बाहर निकलवाया जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। ट्रैक्टर मालिक द्वारा नाबालिग बच्चे से वाहन चलवाया जा रहा था जिससे यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: ‘‘एक मास्क-अनेक जिंदगी’’ अभियान, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को मास्क के उपयोग के लिए किया प्रेरित।

सीधी: नागरिकों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु पूरे प्रदेश में ‘‘एक मास्क-अनेक जिंदगी’’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के माध्यम से ...