Saturday, 13 June 2020

MP: कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी निकले कोरोना पॉजिटिव, पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ भी बैठक में हुये थे शामिल।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजोंं की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी बीच कांग्रेस के कालापीपल से विधायक एवं कांग्रेस युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है।



कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी नें खुद के काेरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि डॉक्टरों की सलाह पर खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग, विधायक की ट्रैवल हिस्ट्री निकाल रही है। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं,उनकी भी सैंपलिंग कराई जाएगी।



कुणाल चौधरी ने के कोरोना पॉजिटिव पाये जानें से हडकंप मचा हुआ है, क्योकी कुणाल चौधरी लगातार भोपाल एवं अपनें क्षेत्र के दौरे पर थे, इस दौरान वो कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पूर्व मंत्रियों के भी सम्पर्क में थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुणाल चौधरी ने 4 जून को पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ एक बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में युवा मोर्चा कार्यकर्ता, एनएसयूआई कार्यकर्ता, पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी शामिल थे।



मध्यप्रदेश मेंआगामी 19 जून को होने वाले राज्यसभा निर्वाचन के लिए विधायकों को 'नो-कोविड कॉन्टेक्ट डिक्लेरेशन' देना अनिवार्य कर दिया गया है। कोरोना वायरस संक्रमितों के सम्पर्क में आने वालों को अलग से मतदान की व्यवस्था की जाएगी। इतना ही नहीं, वोट डालने के लिए सभी को पल्स ऑक्सीमीटर और थर्मल गन से होकर जाना होगा। इस दौरान कोविड-19 से बचाव की सभी गाइडलाइन का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा। इसमें किसी तरह की ढील नहीं होगी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...