Wednesday, 24 June 2020

अजय सिंह नें चौधरी राकेश की कांग्रेस में वापसी को लेकर कहा, सिंधिया के गुलामों की कांग्रेस में जरूरत नहीं।


रीवा: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह इस समय अपनें गृह क्षेत्र विंध्य के दौरे पर हैं। बीते कल यानी मंगलवार को वो रीवा प्रवास पर थे और पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना के रीवा स्थित आवास पर प्रेस से रुबरु हुये। मीडिया द्वारा चौधरी राकेश सिंह की कांग्रेस में वापसी को लेकर पूंछे गये सवाल पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष नें कहा की, पहले जो पार्टी छोड़कर गए हैं उनकी घर वापसी का कोई विरोध नहीं है। विरोध उन नेताओं का है जिन्होंने मंच से भाषण दिया था कि जीवन भर सिंधिया की गुलामी करेंगे। अब कांग्रेस में जब सिंधिया नहीं हैं तो उनके गुलामों की क्या जरूरत है। 



पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा कि, चौधरी राकेश सिंह नें विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव के समय जो किया था वो तो पुरानी बात हो गयी, लेकिन लोकसभा चुनाव के समय चौधरी राकेश ने भरे मंच से यह कहा था की ऊपर भगवान हैं और नीचे सिंधिया, अब मैं जीवन भर सिंधिया की गुलामी करूंगा।इसलिए अब ऐसे लोग वहीं जाएं जहां पर उनके नेता चले गए हैं, वहां चाहे गुलामी करें या राज करें कांग्रेस का कोई मतलब नहीं है।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें आगे कहा की, चौधरी राकेश के मामले में विधानसभा के सदन में की गई गद्दारी और भाजपा की टिकट पर चुनाव लडऩे की बात पुरानी हो गयी। कांग्रेस कार्यकर्ता इन गलतियों को माफ कर सकते हैं लेकिन कोई व्यक्ति किसी एक नेता की गुलामी की बात करे तो उसकी क्या गारंटी है कि वह पार्टी के हित में काम करेगा।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष रीवा में कुछ समय के लिए पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना के आवास पर रुके। जहां पर पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल, पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना, पूर्व विधायक राजेन्द्र मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा, पार्टी के जिला अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला, गुरमीत सिंह मंगू, डॉ. मुजीब खान, विद्यावती पटेल, रमाशंकर सिंह पटेल, गिरीश सिंह, शिवप्रसाद प्रधान, बबिता साकेत, विनोद शर्मा, नृपेन्द्र सिंह, विक्रम सिंह, राजेन्द्र सिंह, मुस्तहाक खान सहित अन्य मौजूद रहे। 

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 3 नये कोरोना पॉजिटिव केस।

जिले में मिले 3 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 210 डिस्चार्ज 94 एक्टिव केस 115 सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिका...