Sunday, 7 June 2020

ट्विटर से भाजपा हटाए जाने के दावे पर, अब खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया जवाब।


भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया नें जब से कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली है, तब से ही उनको लेकर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही है। अभी पिछले दिनों ही सिंधिया के कट्टर समर्थक रहे कांग्रेस सेवादल के पूर्व अध्यक्ष सत्येंद्र यादव ने कहा था, '' ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में घुटन महसूस कर रहे हैं। सिंधिया इन दिनों किसी से मुलाकात नहीं कर रहे हैं। वह भाजपा में परेशान होकर जल्द ही कांग्रेस में वापसी करेंगे''। अब इस बात को और भी बल मिल गया है, क्योंकि भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर ‘भाजपा’ हटा दिया है। इसके स्थान पर उन्होंने जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। 



अब ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से अपने ट्विटर हैंडल के बायो से भाजपा हटाए जाने के दावों को लेकर जवाब आया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद ट्वीट कर इस चर्चा पर विराम लगा दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि "दुख की बात है कि सत्य के मुकाबले झूठी खबरें ज्यादा तेजी से फैलती हैं"।


दरअसल, सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर हैंडल का एक स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल से भाजपा शब्द हटा दिया है। हालांकि, सच्चाई ये है कि सिंधिया ने अपने प्रोफाइल में कभी भाजपा लिखा ही नहीं था।



गौरतलब है कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल को लेकर चर्चा गर्म हुई हो। इससे पहले जब वो कांग्रेस में थे तब उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल बदला था तो इस तरह की चर्चा शुरू हो गई थी। कुछ लोग सिंधिया के प्रोफाइल को लेकर राजनीतिक मायने भी निकालने लगे हैं। कई लोग तो ये सवाल भी कर रहे हैं कि बीजेपी में शामिल होने के कई महीने बाद भी वो सोशल मीडिया पर खुद को बेजेपी का क्यों नहीं बता रहे हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...