Thursday, 4 June 2020

उज्जैन: बस स्टैंड में खड़ी 7 बसों में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियों नें आग पर पाया काबू। VIDEO


उज्जैन: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश भी जहां एक तरफ कोरोना की चपेट में है, तो वहीं दूसरी ओर कुछ असमाजिक तत्व अपनीं हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ऐसी ही एक घटना गुरूवार सुबह उज्जैन के नानाखेड़ा बस स्टैंड में घटी। जहां खड़ी एक बस में किसी नें आग लगा दी, और देखते ही देखते आग आसपास खड़ी और भी बसों में लग गयी।

एक बस से शुरू हुई आग ने एक के बाद एक कर सात बसों को अपनी चपेट में ले लिया। आग से बसों में भारी नुकसान हुआ है। बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने मिलकर मुश्किल से आग पर काबू पाया। ये आग कैसे लगी इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है लेकिन नानाखेड़ा थाने से सिर्फ 100 कदम की दूरी पर इन बसों में आग लगने के पीछे किसी साजिश से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

लॉकडाउन के कारण ये बसें यहां काफी दिनों से खड़ी थी। ये नानाखेड़ा बस स्टैंड से संचालित होने वाले प्राइवेट अंतर राज्य प्रांतों में जाने वाली बसें थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने इन बसों में आग लगा दी और फिर पास पास खड़ी लगभग सात बसों नेे एक एक कर आग पकड़ ली। थोड़ी ही देर में बसें जले हुए डिब्बे में तब्दील हो चुकी थी। जब इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को लगी को वो मौके पर पहुंचे, 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देखिये वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया ने दिया था 50 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर।

MP उपचुनाव:   मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होना है। जिसे देखते हुये हुये भाजपा एवं कांग्रेस के नेताओं का आपस में ...