Saturday, 13 June 2020

शहडोल खदान हादसे में 6 लोंगों की मौत पर अजय सिंह नें जताया दुख, घायलों के जल्द स्वस्थ होनें के लिये की कामना।


शहडोल: आज शनिवार को शहडोल में घटे दर्दनाक खदान हादसे (जिसमें 6 लोगों की मौत एवं 6 लोगों के गंभीर रूप से घायल हुयें हैं) को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त किया है।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा-
शहडोल जिले में ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पपरेड़ी में छुही खदान धंसने से 06 मजदूरो की दर्दनाक मौत एवं 05 अन्य मजदूरों के गम्भीर रूप से घायल होने का दुखद समाचार है। ईश्वर सभी दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे एवं शोकाकुल परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें । मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।


गौरतलब है की, शहडोल जिले के ब्योहारी थाना क्षेत्र के पपरेड़ी गांव में यह हादसा हुआ है। घटना सुबह 9 :30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि 3 गांव के करीब 15-16 लोग मिट्टी खनन करने के लिए यहां पहुंचे थे, अचानक खदान के धंसने से सभी लोग उसमें फंस गए।



खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर आ गए थे औऱ राहत-बचाव का काम शुरू किया गया था। कलेक्टर सत्येंद्र सिंह और एसपी सत्येंद्र शुक्ला द्वारा मौके पर पहुंचकर गंभीर घायलों को अस्पताल भेजनें का इंतजाम किया गया था। खबर लिखे जाने तक खदान से अब तक 6 शव निकाले जा चुके हैं, जबकि गंभीर रूप से घायल 6 ग्रामीणों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विस्फोटक हुआ कोरोना: एक साथ मिले 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज।

जिले में मिले 28 नए कोरोना संक्रमित। कुल संक्रमित 164 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 75 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्यप...