Wednesday, 10 June 2020

सुनिये सिंधिया का वायरल ऑडियो: जिसमें 50 लाख रुपये देकर टिकट लेने का है जिक्र।


भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी 3 सीटों के राज्य सभा चुनाव एवं 24 विधानसभा सीटों के उपचुनावों को लेकर सियासी पारा हाई हो गया है।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल ऑडियो के बाद अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी एक ऑडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला, फ़ोन पर सिंधिया से गिड़गिड़ा रही है। यह ऑडियो 2018 विधानसभा चुनाव के वक़्त का है। हला की, सीधी CHRONICLE इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता।

दरअसल एक महिला जिसे सिंधिया द्वारा अनीता के नाम से पुकारा जा रहा है, उन्हें फ़ोन करती है और विधानसभा टिकट को लेकर अपनी बात कर रही है। महिला, सिंधिया को बार बार महाराज के नाम से संबोधन करते हुये गिड़गिड़ा रही है। वह कह रही है की, उसनें 50 लाख रुपये भी दे दियें हैं फिर भी टिकट पक्का नही हुआ। इस बात पर सिंधिया उसे राहुल गांधी का हवाला देते हुये समझा रहें हैं की, इस बार राहुल गांधी नें जो नियम बनाया है, उसकी वजह से तुम्हारा टिकट कटा है। साथ ही सिंधिया उस महिला से कह रहें हैं की, तुम मुझ पर विश्वास करो। इस बार हमारी सरकार बन रही है, और मैं तुम्हे ऐसी जगह पहुंचाऊंगा जिसकी तुम कल्पना भी नही कर सकती।

गौरतलब है की, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे कह रहे हैं कि केंद्र सरकार के इशारे पर उन्होंने कमलनाथ सरकार गिराई है। ऑडियो क्लिप में वे इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। क्लिप में शिवराज को यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि, "केन्द्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए नहीं तो ये बर्बाद कर देगी, तबाह कर देगी।

आगे शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं से पूंछते हुये कहा की, बताओ ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई के बिना सरकार गिर सकती थी? और कोई तरीका नहीं था। कांग्रेस कह रही है धोखा तुलसी सिलावट ने दिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया, लेकिन धोखा कांग्रेस ने दिया है।

सुनिये सिंधिया का वायरल ऑडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...