Monday, 15 June 2020

कटनी: वरिष्ठ कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत, परिवार के अन्य 4 सदस्य भी हैं कोरोना पॉजिटिव।


कटनी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही। इसी बीच मध्यप्रदेश के कटनी से एक दुखद खबर आ रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की कोरोना से संक्रमण से मौत हो गयी है। उनका आज सोमवार को जबलपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है। बुधवार को ही उनके कोरोना पॉजिटिव निकलने की एसडीएम बलवीर रमन ने पुष्टी की थी।

कटनी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता, जिनकी कोरोना संक्रमण की वजह से आज मौत हुई है वो कांग्रेस के टिकिट पर विधानसभा प्रत्याशी रह चुके हैं। उन्हें कटनी से हालत गंभीर होने पर जबलपुर मेडीकल कॉलेज भेजा गया था। यहां पर उन्होंने सोमवार करीब सवा ग्यारह बजे अंतिम सांस ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता को 8 जून को सर्दी खांसी बुखार था। जिसके बाद जिला चिकित्सालय से उनका सैंपल जबलपुर भेजा गया था। इसी बुधवार को रिपोर्ट आने के बाद वह पॉजिटिव निकले थे। 

वही इन्हीं के परिवार में चार अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। फिलहाल उनका इलाज जारी है।इधर कांग्रेस नेता के संपर्क में कई बड़े नेताओं के शामिल होने की बात सामने आई है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने कांट्रेक्ट हिस्ट्री की तलाश शुरू कर दी है।ये वरिष्ठ कांग्रेस नेता जबलपुर और भोपाल का भी हाल ही में दौरा करके लोटे है । 

No comments:

Post a comment

Latest Post

खाली कुर्सियां देख भाजपा नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, जताई नाराजगी।

MP उपचुनाव:  मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए नेता पूरे जोरशोर से प्रचार में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्ट...