Sunday, 21 June 2020

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व.अर्जुन सिंह की प्रतिमा सीधी में स्थापित, 24 जून को होगा अनावरण।

(प्रतीकात्मक तस्वीर: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, स्व.अर्जुन सिंह को नमन करते हुये)

सीधी: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, पंजाब के पूर्व राज्यपाल एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा का अनावरण सीधी में 24 जून 2020 को किया जायेगा।



पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम।

दिंनाक: 24 जून 2020
समय: दोपहर 12:30 बजे
स्थान: अस्पताल चौक सीधी, मध्यप्रदेश 

आप को बता दें की, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व.अर्जुन सिंह की आदमकद प्रतिमा सीधी के अस्पताल चौक में स्थापित की गयी है। प्रतिमा अनावरण का कार्यक्रम पहले ही होना था, लेकिन कोरोना संक्रमण के वजह से लगे लॉक डाउन की वजह से इस कार्यक्रम में देरी हुई।


(पूर्व सीएम स्व. अर्जुन सिंह की, सीधी के अस्पताल चौक में स्थापित प्रतिमा)

हला की कोरोना के संक्रमण एवं लॉक डाउन की वजह से पूर्व सीएम स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा का अनावरण का यह कार्यक्रम संक्षिप्त एवं लॉक डाउन के निर्देशों एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुये संपन्न होगा।लेकिन मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के 22 जून के सतना दौरे को देखते हुये यह चर्चा है की वो भी इस कार्यक्रम में उपस्थित होगें। साथ ही प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूर्व मंत्री एवं सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल के भी स्व.अर्जुन सिंह के प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल होनें की चर्चा है।
(प्रतीकात्मक तस्वीर: तत्कालीन मंत्री कमलेश्वर पटेल, स्व.अर्जुन सिंह की चुरहट में स्थापित प्रतिमा में माल्यार्पण करते हुये)

No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...