Sunday, 7 June 2020

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला के क्रॉस चेकिंग में खरे उतरे सोनू सूद, 168 लोगों को मुंबई से भेजा रीवा।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संकट बरकरार है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। जिसकी रोक-थाम के लिये देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन में सबसे बड़ी समस्या प्रवासी मजदूरों के साथ है, जो अन्य राज्यों में फंसें हैं और उनको अपनें घर वापसी के लिये काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिये फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा बन कर आये और लगातार लोंगों को उनके घर तक पहुंचाने में प्रयासरत है। इसी बीच मध्यप्रदेश के रीवा से भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला नें सोनू सूद से मध्य प्रदेश के लोगों को वापस लाने के लिए मदद मांगी थी।



हला की, देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार होनें के बाबजूद भी रीवा भाजपा विधायक द्वारा अभिनेता सोनू सूद से मदद की गुहार को लेकर विपक्ष नें उन्हें आड़े हाँथों लिया था। पूर्व मंत्री जी की जमकर किरकिरी हुई थी, साथ ही वो दिन भर राष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियों में छाये हुए थे। बाद में पुर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला नें डैमज कण्ट्रोल करनें के लिये कहा था-
मदद के बहाने क्रॉस चैक हो गया की वाकई सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। अब यकीन हो गया कि सच में वह लोगों की मदद के लिए तत्पर हैं। 


अब पूर्व मंत्री जी के क्रॉस चेकिंग में अभिनेता सोनू सूद खरे उतरें हैं। मुंबई में फंसे विंध्य के लोगो को सोनू सूद ने घर भेजने के इंतजाम कर दिए। करीब 168 लोगों की लिस्ट, जो मंत्री द्वारा ट्वीटर से उपलध कराई गई थी। इसमें से जो शुक्रवार तक मिलें, उन्हें अभिनेता सोनू सूद नें बस से रीवा के लिए रवाना कर दिया। शुक्रवार की रात करीब 8 बजे बस को रीवा के रवाना कर दिया गया।



गौरतलब है की, अभिनेता सोनू सूद ने पूर्व मंत्री को मदद का आश्वासन दिया था और जल्द ही सभी को घर पहुंचाने की बात कही थी। सोनू सूद ने जो मदद का आश्वासन पूर्व मंत्री को दिया था, उस पर अमल भी किया। सभी 168 लोगों से सोनू सूद की टीम ने संपर्क किया, जो बसों तक पहुंचे। उन्हें बसों में सवार कर रीवा के लिए रवाना कर दिया गया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

MP उपचुनाव: कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा छिना, जानिए आगे क्या होगा।

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होनें वाले उपचुनावों को लेकर  चुनाव आयोग नें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ी कार्यवाही की ह...