Saturday, 13 June 2020

रीवा सांसद के फिर बिगड़े बोल: कहा- 16-16 साल की लड़कियां पी रहीं शराब एवं कोरेक्स, खा रहीं नशे की गोलियां। VIDEO


रीवा: मध्यप्रदेश में शराब एक ऐसा मुद्दा है, जिस पर विपक्ष में रहते हुये प्रदेश की दोनों ही मुख्य पार्टियां भाजपा एवं कांग्रेस सवाल खड़े करतीं हैं। लेकिन सत्ता में आनें के धड़ल्ले से इस पर विचार करनें लगती हैं की शराब के विक्रय को कैसे बढ़ाया जाय। मध्यप्रदेश में पिछले कुछ दिनों से शराब की दुकानों को खोलनें को लेकर सरकार एवं शराब ठेकेदारों में ठनी हुई थी। लेकिन इसी बीच सरकार के आदेश के बाद, शराब की दुकानों में महिला अधिकारियों की भी ड्यूटी को लेकर राजनीति तेज हो गयी। दरअसल, भोपाल एवं रीवा में महिला अधिकारियों को शराब की दुकानों में बैठकर शराब बेंचते देखा गया, जिसके बाद पूरे प्रदेश में इसके खिलाफ आक्रोश दिखनें लगा। इसी संबंध में जब रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा से पूंछा गया तो वो इसके पक्षधर दिखे एवं एक बेतुका बयान दे डाला।



क्या है मामला।
अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। सांसद ने कहा है की आजकल महिलाएं भी शराब पी रहीं हैं। उन्होनें आगे कहा की, 16-16 साल की लडकियां नशे की गोलियां खा रहीं हैं, कोरेक्स पी रहीं हैं, शराब पी रहीं हैं। सरकार के शराब बेंचनें में क्या बुराई है, सरकार नियमों के तहत शराब बेंच रही है, जिसके पक्ष में मैं भी हूं। रीवा सांसद नें आगे कहा की, सरकार किसी का मुँह नही पकड़ सकती, लोंगों के शराब पीनें से राजस्व बढ़ेगा। साथ ही उन्होनें ये भी कहा की, जनता भी सरकार से पैसा मांगती है, सरकार पैसा कहां से लायेगी, राजस्व बढ़ेगा तभी तो सरकार लोंगों की मदद कर पायेगी। 



अब रीवा सांसद का यह बयान सोशल मीडिया में आनें के बाद लोंगों नें उनको आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया हाई। सांसद महोदय के इस बयान के बाद अब उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। विपक्ष भी सांसद के इस बयान को मुद्दा बना रहा है, और इसे महिलाओं का अपमान बता रहा है।



गौरतलब है की, रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा हमेशा ही अपनें विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहतें हैं। इससे पहले भी जनार्दन मिश्रा ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के समय, प्रशासन की एक कार्यवाही से नाराज़ होकर आईएएस अधिकारी सभाजित यादव को मंच से जिंदा दफना देने की धमकी दी थी।



देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...