Monday, 11 May 2020

VIDEO: लॉक डाउन के बीच चौकी प्रभारी नें दिखाया "सिंघम स्टाइल स्टंट", वीडियो हुआ वायरल।


दमोह: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। जिसकी रोक-थाम के लिये पूरे देश में लॉक डाउन चल रहा है। लॉक डाउन को सफल बनानें की सबसे बड़ी जवाबदारी पुलिस-प्रशासन के हाँथ में हैं। जिसके लिये पुलिस दिन रात मेहनत कर रही है, और कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकनें का हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन इसी बीच दमोह जिले की एक पुलिस चौकी के एसआई का सिंघम गीत पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।



क्या है मामला?
कोरोना की वजह से चल रहे लॉक डाउन के बीच, दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत आने वाले वाली नरसिंहगढ़ चौकी के एस आई मनोज यादव इन दिनों सिंघम गीत पर वीडियो बनवाने में व्यस्त हैं। दो लग्जरी गाड़ियों पर खड़े होकर जान का जोखिम उठाकर कोरोना संक्रमण काल में इस तरह का वीडियो बनवा कर वह स्टंट कर रहे हैं। इस वीडियो में एस आई मनोज यादव पुलिस की वर्दी में भी है। साथ ही दोनों ही लग्जरी कारों में उनके अलग-अलग पैर रखे हुए हैं, और वह कार चल भी रही है। साथ ही वो चश्मे को स्टाइल के साथ आंखों पर लगाने का मूवमेंट भी दिख रहा है।



अब कोरोना के इस संकट भरे दौर में पुलिस द्वारा बनाया गया यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक और जहां कोरोना के संक्रमण काल में पुलिस के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है, ऐसे में एक चौकी प्रभारी का यह सिंघम अवतार वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग सवाल भी कर रहें हैं की यह कितना जायज है। इस वीडियो से चौकी प्रभारी आखिर क्या संदेश देना चाहतें हैं।



हला की, इस मामले पर ना तो स्वयं एसआई का कुछ बयान सामने आया है और ना ही अभी तक वरिष्ठ अधिकारियों ने इस विषय में कोई प्रतिक्रिया दी है। हालांकि वीडियो देखने वाले लोग इस तरह के स्टंट को कोरोना संक्रमण काल में गलत संदेश के रूप में देख रहे हैं।



देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...