Friday, 1 May 2020

VIDEO: सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री के बेटे नें पुलिस से की जमकर बदसलूकी, बंगले पर बुलाकर देख लेने की दी धमकी।


ग्वालियर: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। जिसकी रोकथाम के लिये देशभर में लॉकडाउन चल रह है। पुलिस लॉकडाउन को सफल बनाने एवं कोरोना के संक्रमण को फैलनें से रोकनें के लिये दिन रात मेहनत कर रही है। लेकिन कुछ लोग पुलिस के काम में दखलंदाजी करते हुये उनसे बदसलूकी भी कर रहेंं हैं।

ऐसा ही एक मामला बीते कल यानी गुरुवार को ग्वालियर में देखनें को मिला, जब सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे को बिना मास्क पहने रोकना पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। पूर्व मंत्री के बेटे ने खुद का परिचय देते हुए बंगले पर बुलाकर देख लेने की धमकी देनें लगा। जैसे ही पुलिस को इस युवक के बारे में परिचय मिला, पुलिस नें कार्यवाही तो छोड़िये उल्टा सॉरी बोलते हुये बैकफुट पर आ गयी और युवक को अपने पास से मास्क दिया और वहाँ से रवाना कर दिया। 

दरअसल गुरुवार को दिन के समय पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह के बेटे रिपुदमन सिंह अपने चार पांच दिन के पपी को लेकर डॉक्टर के पास जा रहे थे। वो बिना मास्क के एक्टिवा पर थे। रास्ते में उन्हें पुलिस ने रोका और बिना मास्क के नहीं निकलने की नसीहत दी तो रिपुदमन ने पुलिस से पहले कहा कि वो डॉक्टर के पास जा रहे हैं हवा से मास्क गिर गया है, लेकिन पुलिस द्वारा कड़ाई से बोलने के बाद रिपुदमन ने भी पुलिस के साथ अभद्रता की और बंगले पर बुलाने की धमकी तक दे डाली। बाद में पुलिस को मालूम पड़ा कि वे पूर्व मंत्री के बेटे हैं तो वहाँ मौजूद पुलिस स्टाफ दाएं बाएं होने लगा। ट्रैफिक पुलिस के सिपाही भी उनसे सॉरी कहने लगे और रोकने वाले पुलिसकर्मी को माफ करने की बोलने लगे। 

हला की यह जानकारी जैसे ही पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को मिली, वो बेटे को लेकर पुलिस के पास पहुंचे, माफी मंगवाई और चालान कटवाया। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री ने पुलिसकर्मियों का आभार जताते हुए सभी से मास्क पहनने की अपील भी की। प्रद्युम्न सिंह ने पुलिस कर्मियों के काम की सराहना करते हुए कहा कि ये संकट का समय है इसलिए मास्क लगाकर निकालना चाहिए। उधर पुलिस ने किसी भी तरह के विवाद से इंकार किया है।

देखें वीडियो👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

जन्मदिन विशेष: जानिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है। अज...