Friday, 15 May 2020

VIDEO: भाजपा पार्षद के पति का हाथ में चप्पल उठाकर मारनें दौड़नें और गाली-गलौज करनें का वीडियो वायरल, FIR दर्ज।


ग्वालियर: जहां एक तरफ पूरा प्रदेश कोरोना के संकट से जूझ रहा और कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े बढ़ते जा रहें वही दूसरी ओर कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुये पूरे समाज को शर्मसार कर रहें। अनुशासन को लेकर बड़ी बड़ी बात करनें वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता इन दिनों कुछ जादा ही अनुशासनहीनता का परिचय दे रहें हैं।

पिछले दिनों जिला अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद होकर वरिष्ठ नेता चर्चित हो चुके हैं। अब एक और भाजपा नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाजपा पार्षद के पति हाथ में चप्पल उठाकर किसी को मारने के लिए दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पार्षद पति के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

हजीरा थाना पुलिस के मुताबिक वार्ड नंबर 8 की पार्षद सीमा राठौर के पति धर्मवीर राठौर का कार निकालते समय गदाईपुरा में विवाद हो गया । यहाँ रहने वाले सुरेंद्र गुर्जर और भाजपा नेता एवं पार्षद पति धर्मवीर राठौर के बीच जमकर गाली गलौज होने लगी। इसी बीच पार्षद पति ने हाथ में चप्पल उठाई और एक घर की तरफ मारने दौड़े।

लेकिन पार्षद सीमा और अन्य लोगों के बीच बचाव के बाद चप्पल किसी को नहीं लगी। घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। फरियादी सुरेंद्र गुर्जर ने धर्मवीर राठौर के खिलाफ हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई और वायरल वीडियो दिखाया जिसके बाद पुलिस ने पार्षद पति धर्मवीर राठौर के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

देखें वीडियो👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...