Friday, 29 May 2020

MP में पोस्टर वार: अब राजधानी भोपाल में, सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदा होनें के लगे पोस्टर।


भोपाल: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। लेकिन इसी बीच कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश में पोस्टर वार भी जारी है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के गायब होनें के पोस्टर लगे, बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया केे लापता होने के पोस्टर लगे और अब मध्यप्रदेश के भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लापता होनें के पोस्टर लगें हैं।



राजधानी में जगह-जगह ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिनमें सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लापता होने का दावा किया गया है। भोपाल में कई जगह लगे ये पोस्टर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लापता बता रहे हैं। पोस्टर में ये भी कहा गया है कि जिले में कोरोना संकट के समय सांसद लापता हो गयी है। वहीं पोस्टर में लापता कि तलाश लिखते हुए ये भी पूछा जा रहा है कि इस संकट की घड़ी में जब राजधानी की जनता परेशान है। प्रज्ञा सिंह ठाकुर कहां लापता हो गयी है। 



हला की, यह पहली बार नहीं है जब किसी नेता के गुमशुदगी के पोस्टर लगे हैं। इससे पहले कमलनाथ के साथ उनके सांसद बेटे नकुलनाथ तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर भी प्रदेश में लग चुकें हैं और इस मसले पर सियासत भी गरम थी। 



गौरतलब है की, कांग्रेस भी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के गायब होने पर सवाल उठा चुकी है। बता दें की, कोरोना संकट में भी भोपाल सांसद के सक्रिय न होने पर, सियासत तेज हो गयी है। कांग्रेस ने पूछा था क्या सांसद गुमशुदा हैं। अगर ऐसा है तो उन्हें ढूंढकर लाने या पता बताने वाले को वो इनाम देगी। कांग्रेस नेता रवि सक्सेना ने भोपाल सांसद को ढूंढ कर लाने वाले को 5000 रुपये और प्रशस्ति पत्र देने का ऐलान किया है।




No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...