Saturday, 23 May 2020

MP उपचुनाव: कांग्रेस को बड़ा झटका, रायसेन जिले के 200 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में हुये शामिल।


भोपाल: मध्यप्रदेश में होनें वाले 24 विधानसभा सीटों के उपचुनावों के लिये भाजपा नें अब रणनीति तेज कर दी है। भाजपा द्वारा कांग्रेस में सेंधमारी का अभियान निरंतर जारी है। इसी कड़ी में भाजपा नें आज यानी शनिवार को कांग्रेस के 200 से अधिक कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलायी।



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में रायसेन जिले के 200 से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रभु राम चौधरी व विधायक रामपाल सिंह उपस्थित रहे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा नें ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।




सीएम शिवराज ने भी ट्वीट कर कहा कि आशा है कि आप सभी अंत्योदय के उत्थान के लक्ष्य को पूरा करने में जुटेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया के निर्माण में अपना योगदान देंगे। इससे पहले 18 मई को भाजपा प्रदेश कार्यालय में सांवेर के वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। चुनाव से पहले कई बड़े चेहरे भी दल बदल सकते हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

इतिहास में पहली बार किसी प्रदेश में लोभ और महत्वाकांक्षा के कारण, थोक के भाव थोपे गए उपचुनाव: अजय।

भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में यदि कहीं उपचुनाव हो रहे हैं तो वह है - मध्यप्रदेश...