Wednesday, 27 May 2020

रीवा: परिवार को पेंड़ के नीचे क्वारेंटाइन करनें पर, जपं CEO सहित 4 सस्पेंड तथा रोजगार सहायक बर्खास्त।


रीवा: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र की तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, साथ ही प्रवासी मजदूरों की घर वापसी भी विंध्य में जारी है। लेकिन इसी बीच कुछ घटनाक्रम ऐसे भी हो रहें जो मानवता को शर्मसार कर रहें हैं। रीवा जिले के त्योंथर के बरहा गांव में पेड़ के नीचे खुले में परिवार को क्वारेंटाइन करने का मामला सामनें आया है। जिस पर प्रशासन नें बड़ी कार्यवाही करते हुये जनपद पंचायत CEO संजय सिंह को सस्पेंड कर दिया है तथा रोजगार सहायक को बर्खास्त कर दिया है।

दरअसल, त्योंथर तहसील के ग्राम पंचायत बरहा में मजदूरों को पेड़ के नीचे खुले मैदान में क्वारंटीन कर दिया था। इसके फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए थे। वहीं मीडिया में खबर आने के बाद प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है, इस मामलें में जनपद पंचायत त्योंथर के सीईओ संजय सिंह को निलबित कर दिया गया।

रीवा संभाग के कमिश्नर डॉ. अशोक कुमार भार्गव ने जनपद पंचायत त्योंथर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी संजय सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिये हैं। यह आदेश मध्यप्रदेश सिविल सेवा वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील नियम 1966 के तहत जारी किया गया है। इसके अलावा, पंचायत अधिकारी बीएल माझी, पंचायत समन्वयक अधिकारी रामचंद्र सिंह, पंचायत सचिव कृष्ण पाल सिंह को निलंबित कर दिया है। वहीं रोजगार सहायक की सेवा समाप्त कर दी गई है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: बुधवार को मिले 41 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दिया विवरण।

सहयोग से सुरक्षा अभियान में किया नोडल अधिकारियों को तैनात। सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मिश्रा द्वारा ब...