Thursday, 7 May 2020

कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे नें, खुलेआम किया लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन।


इंदौर: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश की करें तों यहां सबसे जादा संक्रमण इंदौर में हैं। इंदौर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की सख्या बढ़ रही है। लेकिन इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय, लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करते दिखे।



क्या है मामला?
बुधवार को आकाश विजयवर्गीय ने बड़ी लापरवाही बरती और सोशल डिस्टेंसिंग का खुला उल्लंघन करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ एक छोटे से हॉल में बैठक किया। इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। मध्य प्रदेश में इंदौर से ही सबसे ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसके बावजूद बिना किसी डर के पाटनीपुर इलाके के मित्तल मंगल भवन में 150 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को बुलाकर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बैठक की।



लॉकडाउन के बीच प्रदेश सरकार द्वारा जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण की व्यवस्था की जा रही है। इसके तहत आकाश विजयवर्गीय की विधानसभा क्षेत्र में सात राशन दुकानों से राशन वितरण होना है। इसके तहत गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले लोग, जिनके पास राशन कार्ड है उन्हें प्रति व्यक्ति चार किलो गेहूं, एक किलो चावल और एक किलो दाल दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस वितरण व्यवस्था को लेकर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी।



गौरतलब है की, विधायक आकाश विजयवर्गीय का पहले भी विवादों से नाता रहा है। इससे पहले भी विधायक आकाश विजयवर्गीय अपनी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहे थे। निगम ऑफिसर के साथ उन्होंने बैट से मारपीट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उस मामले में तत्कालीन कमलनाथ सरकार में एफआईआर भी दर्ज कराई थी, और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...