Friday, 22 May 2020

राजनीतिक दुर्भावना से कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों से आवास खाली करवाना निंदनीय: अजय सिंह।

  • क्या राजनीति में सदभाव की परम्परा समाप्त कर रही है भाजपा: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह।

भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कांग्रेस के पूर्व मंत्रियों से कोरोना महामारी के दौरान राजनीतिक दुर्भावना से शासकीय आवास खाली करवाने पर भाजपा सरकार की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसा करके गलत परंपराओं और राजनीति में सदभाव  समाप्त करने की शुरुआत भाजपा ने की है। श्री सिंह ने कहा कि अपने इस कदम से प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने ही प्रधानमन्त्री को झूठा साबित किया है।



पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एक ओर प्रधानमन्त्री मोदी लोगों से मकान खाली न कराने को कह रहे हैं और स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किराए से रह रहे लोगों से आवास खाली न कराने को कहा है तो  दूसरी ओर स्वयं लॉकडाउन के 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर आवास खाली कराने का नोटिस दे रहे हैं।



श्री सिंह ने कहा कि ऐसा करके शिवराज सरकार ने मोदीजी को झूठा साबित किया है। उन्होंने कहा कि कथनी और करनी का यही अंतर है जो भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे को उजागर करता है।



मध्यप्रदेश गृह विभाग ने 24 पूर्व मंत्रियों को 13 मई को आदेश जारी कर उनके आवास आवंटन को निरस्त कर दिया था और 20 मई तक खाली करने की मोहलत दी थी। इसके बाद भी पूर्व मंत्रियों ने सरकारी बंगले खाली नहीं किए। इसके बाद संपदा संचालनालय मध्यप्रदेश ने बुधवार को कांग्रेस नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत के भोपाल स्थित सरकारी बंगले को सील कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...