Tuesday, 19 May 2020

मध्यप्रदेश के एक और जिले में कोरोना की दस्तक: सिंगरौली में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज।


सिंगरौली: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य की करें तो अब यहां भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। विंध्य क्षेत्र के सीधी जिले में सोमवार देर रात एक और व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकलनें के बाद अब खबर है की, सीधी से सटे सिंगरौली जिले में भी एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। गौरतलब है की सिंगरौली में अब तक एक भी कोरोना पॉजिटिव केस नही था। लेकिन अब सिंगरौली में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है, जिससे अब मध्यप्रदेश का एक और जिला कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिंगरौली जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। 19 वर्षीय पुरुष, निवासी रमडीहा, पोस्ट लमसराय, तहसील चितरंगी 15 मई को मुंबई से उत्तर प्रदेश की घोरावल की रास्ते अपना ग्राम में आया था।अस्वस्थ होने का कारण 16 तारीख को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया था और उसी दिन सैंपल जबलपुर भेजा गया था। कल रात को प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार वह पॉजिटिव पाया गया है। बेहतर चिकित्सा व्यवस्था हेतु इस व्यक्ति को सुबह रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

हला की अभी तक इस संबंध में कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया है। लेकिन खबर यह भी आ रही है की संबंधित ग्राम को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया जा रहा है। सर्वे दल द्वारा जल्द सर्वे पूर्ण करके आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

सीधी CHRONICLE आप सभी से अनुरोध करता है, घैर्य बनाये रखें एवं संयम से काम लेते हुये प्रशासन का सहयोग करें। सिंगरौली मे मिले कोरोना संक्रमित के बारे में अभी तक मेडिकल बुलेटिन जारी नही किया गया है। जैसे ही मेडिकल बुलेटिन या कोई और ऑफिशिअल जानकारी आयेगी हम तक पहुंचायेंगे। तब तक घर पे रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सुरक्षित रहें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...