Wednesday, 20 May 2020

सिंधिया एवं उनके समर्थकों को लेकर भाजपा में अंतर्कलह जारी: भाजपा नें कहा "गुड्डू न घर के रहे और ना घाट के", तो गुड्डू नें कहा- वो पहले ही दे चुके हैं इस्तीफा।


इंदौर: मध्यप्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना का कहर जारी है तो दूसरी तरफ आगामी उपचुनाओं को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ता हुआ दिख रहा है। सिंधिया एवं उनके समर्थकों की वजह से मध्यप्रदेश की राजनीति में एक बार पहले ही भूचाल आ चुका है जो कमलनाथ सरकार गिरनें के बाद शांत होता दिख रहा था।

लेकिन अब सिंधिया एवं उनके समर्थकों को लेकर भाजपा में अंतर्कलह जारी है। दरअसल, इंदौर की सावेर विधानसभा क्षेत्र से, मंत्री तुलसी सिलावट ने कई दिग्गजों को बीजेपी में शामिल कराकर अपनी चुनावी रणनीति तेेेज की थी, जिसे देखते हुये बीजेपी नेता प्रेमचंद गुड्डू ने सिंधिया परिवार और सिलावट पर तीखे हमले बोलकर तय कर दिया है कि सांवेर विधानसभा क्षेत्र से तुलसी सिलावट को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 

इधर, अनुशासन के लिए जानी जाने वाले बीजेपी के प्रदेश संगठन ने गुड्डू के ताजा बयानों के आधार पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इंदौर में बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर ने बताया कि प्रेमचंद गुड्डू लगातार सोशल मीडिया व अन्य तरीकों से बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं व संगठन के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि गुड्डू अगले 7 दिन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा के समक्ष उपस्थित होकर उचित जबाव प्रस्तुत करें नही तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

जिसके जबाब में अब गुड्डू ने, आज एक प्रेस नोट जारी कर साफ किया कि वो तो फरवरी में ही बीजेपी छोड़ चुके है फिर बीजेपी के द्वारा भेजे गए नोटिस का कोई औचित्य नही है। जिस पर बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा गुड्डू न घर के रहे न घाट के। भाजपा जिला अध्यक्ष नें ये भी कहा की, गुड्डू बता रहे है कि वो फरवरी में ही बीजेपी को छोड़ चुके है जबकि उनका इस्तीफा प्रदेश संगठन को नही मिला है। बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि अब तो कांग्रेस में जाने के पहले ही उनके विरोध में बैठके शुरू हो गई है जिसके बाद ये साफ हो रहा है वो अब न घर के रहे और ना घाट के।

देखिये वीडियो, प्रेमचंद गुड्डू नें सिंधिया और तुलसी सिलावट को लेकर क्या कहा था 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...