Wednesday, 27 May 2020

सीधी: दो महीने पूर्व, एक व्यक्ति की हत्या कर उसे सोन नदी मे फेकनें वाली घटना की गुत्थी सुलझी, आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेजा गया।


सीधी: लगभग 2 महीने पूर्व घटित एक घटना, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति की लाश सोन नदी में मिली थी, उसमें अब सीधी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दो माह से जादा वक़्त गुजरनें के बाद अब इस मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी सामने आयी है। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 302, 201, 394, 397 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

क्या है मामला?
2 महीने पूर्व 23 मार्च को एक व्यक्ति की लाश सोन नदी में मिली थी। जिसकी पहचान भगवान दास साहू पिता देव शरण, उम्र 42 वर्ष निवासी, ग्राम सहुआर, थाना जियावन, जिला सिंगरौली के रूप में की गई थी। जिसको लेकर इस मर्डर मिस्ट्री का सीधी पुलिस ने अब खुलासा किया है जिसमें सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


मृतक व्यक्ति के घरवालों नें बताया था कि 20 मार्च को भगवान दास साहू अपनी बोलेरो एमपी 66 टी 1346 लेकर घर से निकला था। सीधी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर, इस प्रकरण के संदेहियों से पूंछतांछ की गयी। पूंछतांछ पर राकेश उर्फ हनी यादव, यादव उर्फ छोटू यादव , एवं कमलेश बंसल उर्फ चैता बंसल सभी निवासी पनवार हवाई पट्टी थाना जमोड़ी जिला सीधी ने जुर्म स्वीकार किया। 

आरोपियों द्वारा बताया गया कि देवसर से मृतक की बोलेरो बुक कराकर रास्ते में भगवान दास साहू की हत्या कर लाश को भंवर सेन पुल के पास सोन नदी में फेंक दिया था तथा बोलेरो के नंबर प्लेट को भी खोलकर सोन नदी के गहरे पानी में फेंक दिया था और बोलेरो को रास्ते में छतिग्रस्त कर दिया गया था। आरोपियों के बताए अनुसार मृतक की बोलेरो एमपी 66 टी 1346 एवं सैमसंग कंपनी का मोबाइल व सिम बरामद की गई है। उक्त आरोपियों पर आईपीसी की धारा 302, 201, 394, 397 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

MP उपचुनाव: कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा छिना, जानिए आगे क्या होगा।

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होनें वाले उपचुनावों को लेकर  चुनाव आयोग नें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ी कार्यवाही की ह...