Thursday, 28 May 2020

सिंधिया पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान, कहा- वह कोई जनप्रतिनिधि नहीं।


शिवपुरी: ज्योतिरादित्य सिंधिया एक ऐसा नाम, जिनकी धमक कांग्रेस में रहते हुये चारों ओर थी। लेकिन उन्होनें जैसे ही भाजपा की सदस्यता ली, उनके घोर समर्थक रहे नेताओं नें ही उन्हें आड़े हाँथों लेना चालू कर दिया। कांग्रेस सिंधिया पर लगातार हमला कर रही है। लेकिन अब भाजपा के अन्दर से भी सिंधिया और उनके समर्थकों का विरोध चालू हो गया है। सबसे पहले पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू नें सिंधिया के खिलाफ मोर्चा खोला, बाद में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया नें और अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर नें ऐसी बात कह दी जो की सिंधिया समर्थकों को शायद ही पसंद आये।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सिंधिया के पोस्टर मुद्दे पर साफ तौर पर कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कोई जनप्रतिनिधि नहीं है, जब होंगे तब पोस्टर लगा लेना। इसके साथ ही सिंधिया को उपचुनाव में मुख्य चेहरे के रुप में देखने की बात पर भी चुप्पी साध ली।

बता दें कि श्योपुर प्रवास से लौटे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पोहरी रेस्ट हाउस में ठहरे थे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओ से बातचीत की और आनें वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नकारात्मक बातों को भुलाकर तैयारी करने के लिए कहा। वही सिंधिया के पोस्टर बार पर मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि सिंधिया अभी कोई जनप्रतिनिधि नहीं है। जब बनेंगे तब लगा लेना पोस्टर। केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद सिंधिया की ग्वालियर संभाग में मुख्य भूमिका होगी या नही, इस पर सियासत गर्म हो गयी है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ग्वालियर में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने के पोस्टर लगाए गए। साथ ही तलाश करने वाले पर 5100 रुपए इनाम भी घोषित किया गया था। जिसके बाद राजनितिक बवाल शुरु हो गया और ग्वालियर से कांग्रेस नेता सिद्धार्थ राजावत ने कहा कि सिंधिया के पोस्टर ग्वालियर में ही नहीं भिंड, मुरैना, अशोकनगर और गुना में भी लगाए जाएंगे।


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...