Thursday, 7 May 2020

सीधी विधायक केदार शुक्ला सौ फीसदी बनेंगें मंत्री, सीएम शिवराज के करीबी राजेंद्र शुक्ला का कटेगा पत्ता?


भोपाल: मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार कें मंत्रीमंडल विस्तार की अटकलों के बीच, दावेदार अब सक्रिय होते दिखाई दे रहें है। शिवराज सिंह मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है की, सिंधिया समर्थकों की मंत्रिमंडल में एन्ट्री से भाजपा के कुछ दिग्गज नेताओं का पत्ता कटना तय माना जा रहा है।



अगर बात विंध्य की करें तो, शिवराज सिंह चौहान के करीबी माने जाने वाले पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल की दावेदारी कमजोर पड़ती दिखायी दे रही है। विंध्य भाजपा के जादातार भाजपा विधायक लामबन्द होते हुये राजेंद्र शुक्ला के खिलाफ हो गयें हैं। गिरीश गौतम, केदार शुक्ल, नागेद्र सिंह गुढ़, कुंवर टेकाम, रामलल्लू वैश्य और दिव्यराज सिंह संगठन तक अपनी नाराजगी पहुंचा चुके हैं। ऐसे में यह माना जा रहा की इस बार राजेंद्र शुक्ला को मंत्रिमंडल में जगह मिलना इतना आसान नही होगा।



सीधी विधायक केदार शुक्ला की प्रबल दावेदारी।
सीधी के कद्दावर भाजपा नेता एवं वरिष्ठ विधायक केदारनाथ शुक्ला इस बार मंत्री बननें की रेस में आगे हैं। केदार शुक्ला ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और कहा- मैं बनूंगा मंत्री। सीधी से विधायक केदार शुक्ला ने बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और मंत्री बनने की अपनी दावेदारी पेश की। केदार शुक्ला ने कहा कि सीएम ने सकारात्मक संकेत दिए हैं और मैं सौ फीसदी मंत्री बनूंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं अगले विस्तार में मंत्री बनूंगा।



सीधी से विधायक केदारनाथ शुक्ला भाजपा के वरिष्ठ विधायकों में से हैं। पिछली शिवराज सिंह चौहान सरकार में भी उनका नाम हर मंत्रिमंडल विस्तार के पहले मंत्री पद की दौड़ में रहता था, लेकिन ऐन वक्त पर उनका नाम मंत्रिमंडल से बाहर हो जाता था। साथ ही सीधी विधायक अपनें बेबाक राय के लिये भी जानें जाते हैं।



झाबुआ उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद केदार शुक्ला ने पार्टी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर हमला बोला था। उन्होंन कहा था- राकेश सिंह अध्यक्ष पद पर रहने लायक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास बहुत सारे कारण है जो पार्टी फोरम पर उचित समय पर रखेंगे। राकेश सिंह के कारण पार्टी मध्यप्रदेश में चौपट हो रही है। जिसके लिये पार्टी नें केदारनाथ शुक्ला को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...