Wednesday, 27 May 2020

पूर्व मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान, कहा- महाराज को मैदान में आ जाने दो, पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी।


ग्वालियर: ज्योतिरादित्य सिंधिया जब से कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुये एवं उनकी वजह से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिरी है, तब से ही कांग्रेस लगातार सिंधिया के ऊपर हमलावर है। कांग्रेस सिंधिया को घेरनें का कोई भी मौका नही छोड़ रही है। साथ ही मध्यप्रदेश में होनें वाले विधानसभा उपचुनावों को लेकर भी राजनीतिक पारा हाई है। लेकिन इसी बीच सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी का बड़ा बयान सामनें आया है। उन्होंने दावा किया है कि “महाराज” को मैदान में आ जाने दो, पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी। पूर्व मंत्री ने ये भी कहा की, मैं मंत्री पद की लालची नहीं हूँ मुझे भले ही मंत्री ना बनाएं मेरे डबरा का विकास कर दें।



मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर ग्वालियर लौटी सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब ने हमें हमारे क्षेत्र के विकास पर चर्चा करने के लिए बुलाया था। उनका कहना था कि चुनाव में जनता के बीच जाना है तो पहले विकास की बात होनी चाहिए। हमने डबरा के विकास से जुड़ी जरूरी मांग उनके सामने रखी है।



इमरती देवी ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री जी से जिगनिया नहर, लधेरा डेम, पिछोर में कॉलेज और डबरा में 100 बिस्तर का अस्पताल बनाने की मांग की है। इसके अलावा मैंने डबरा को जिला बनाने की भी मांग की है। मंत्री बनाये जाने पर चर्चा के सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि मैं लालची नहीं हूँ। जो मन में होता है बोल देती हूँ। मंत्री बनाने का फैसला भाजपा नेतृत्व लेगा। मुझे भले ही मंत्री नहीं बनाएं मैं नाराज नहीं होऊँगी बस मेरे डबरा में सबसे ज्यादा विकास कर दें मैं खुश रहूँगी।



पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं महाराज की कार्यकर्ता हूँ, भाजपा की कार्यकर्ता हूँ पार्टी मुझे टिकट देगी तो चुनाव में उतरूँगी और किसी और को टिकट देगी तो कार्यकर्ता के रूप में कार्य करूँगी। मुझे मंत्री पद की चिंता नहीं है वरना मैं उस छोड़कर ही क्यूं आती, मुझे अपनी विधानसभा की जनता की चिंता है जिसने मुझे लगातार तीन बार विधायक बनाया है।



एक जून को ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल दौरे और कई कांग्रेस नेताओं के भाजपा में आने के सवाल के जवाब में सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में कांग्रेस की नैया डुबो दी, दिग्विजय सिंह को साथ लेकर कांग्रेस को जमीन में गाड़ दिया। कांग्रेस की नाव अब डूब चुकी है। उसके पास कुछ नहीं बचा थोड़े दिन रुक जाओ, महाराज सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को मैदान में आ जाने दो, एक दो नेता नहीं पूरी कांग्रेस ही भाजपा में आ जायेगी।



चुनाव में कांग्रेस पर प्रत्याशियों की कमी के सवाल पर इमरती देवी ने मुस्कुराते हुए कहा कि जब कांग्रेस में कुछ बचा ही नहीं है तो प्रत्याशी कहाँ से आयेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा की आनें वाले उपचुनावों में रिजल्ट क्या होगा। फिलहाल दोनों ही पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप जारी है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी में विकराल हुआ कोरोना, जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित मरीज।

जिले में मिले 41 नए कोरोना संक्रमित।  कुल संक्रमित 207 डिस्चार्ज 88 एक्टिव केस 118 सीधी: एक बार कोरोना मुक्त हो चुके मध्य...