Tuesday, 19 May 2020

सतना से एक सुखद खबर: दो मरीजों नें जीती कोरोना से जंग, खुशी-खुशी गये अपनें घर।


सतना: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अगर बात मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र की करें तो यहां भी कोरोना तेजी से फैल रहा हैं। लेकिन इसी बीच कोरोना को लेकर सतना से अच्छी खबर आयी है। सतना में दो व्यक्तियों नें कोरोना से जंग जीत ली है और आज खुशी खुशी अपनें घर पहुंच गये।

दरअसल, कोरोना वायरस ( covid 19) के खिलाफ चल रही जंग में जीत हासिल करने वालों की सूची में सतना जिले का नाम भी शुमार हो गया है। यहां क्वारन्टीन सेंटर में आइसोलेट किये गए रंजीत सिंह और उसके साले हेतराम ने कोरोना को हरा दिया है। रंजीत और हेतराम को मंगलवार को सतना के पीएम आवास स्थित क्वारन्टीन सेंटर से घर भेजा गया।

चेहरे पर खुशी और विजयी मुस्कान लिए घर जाने के लिए तैयार हुए रंजीत और हेतराम का सम्मान करते हुए उत्साहपूर्वक विदा किया गया। पीएम आवास उतैली में बने क्वारन्टीन सेंटर में रहकर कोरोना के खिलाफ जंग में रंजीत और हेतराम के अनुशासन और दृढ़ इच्छा शक्ति प्रशंसनीय है। घर जाने के पूर्व दोनो को फूल माला पहनाई गई और महामारी को मात देने वाले दोनों युवाओं के सम्मान में तालियां बजाई गईं।


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना पॉजिटिव नाई के संपर्क में आए लोग हो जाएं सावधान, जिला कंट्रोल रूम में तत्काल दें अपनी जानकारी।

बाल साज- सज्जा  ब्यूटी पार्लर आदि व्यापार से जुड़े नाई समाज के लोगों के लिए कोविड-19 सैम्पलिंग की व्यवस्था। हेयर कटिंग सैलून एवं ब्य...