Saturday, 16 May 2020

रीवा: कोरोना संकट के बीच मानवता को शर्मसार करने वाला जघन्य अपराध, पूर्व जनपद सदस्य नें महिला से किया बलात्कार।


रीवा: जहां एक तरफ देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है, वहीं दूसरी ओर समाज में कुछ ऐसे भी लोग घूम रहें जो बलात्कार जैसे जघन्य कृत्य करनें से भी बाज नहीं आ रहें। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के रीवा जिले से सामनें से आया है। जहां घर से निकली महिला को बंधक बनाकर खेत में एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया है। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह घटना रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। महिला गुरुवार की दोपहर किसी काम से घर से बाहर निकली थी। घर से कुछ दूर स्थित खेत में जब वह पहुंची तो सूनसान का फायदा उठाकर उसे आरोपी इंद्रमणि कुशवाहा 45 वर्ष मिल गया जिसने महिला को रोक लिया।

आरोपी ने खेत में ही महिला के साथ बलात्कार किया। इस दौरान महिला ने शोर मचाया तो उसे सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोग पहुंच गए। उन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घर पहुंचकर पीडि़ता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी जिन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने गांव में घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी जनपद सदस्य व सरपंच जैसे पदों में रह चुका है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। उसका पति मजदूरी करने महाराष्ट्र गया था जो लॉक डाउन के कारण वहां फंसा हुआ है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...